गोपनीयता नीति को स्वीकार करता हूं।

यह गोपनीयता नीति उस तरीके को नियंत्रित करती है जिसमें YTpals https://www.ytpals.com वेबसाइट ("साइट") के उपयोगकर्ताओं (प्रत्येक, एक "उपयोगकर्ता") से एकत्रित जानकारी का उपयोग, उपयोग, रखरखाव और खुलासा करता है। यह गोपनीयता नीति साइट और YTpals द्वारा प्रस्तावित सभी उत्पादों और सेवाओं पर लागू होती है।

व्यक्तिगत पहचान की जानकारी

हम उपयोगकर्ताओं से कई तरीकों से व्यक्तिगत पहचान जानकारी एकत्र कर सकते हैं, जिसमें शामिल हैं, लेकिन यह सीमित नहीं है, जब उपयोगकर्ता हमारी साइट पर आते हैं, साइट पर पंजीकरण करते हैं, एक आदेश देते हैं, समाचार पत्र की सदस्यता लेते हैं, एक फ़ॉर्म भरते हैं, और इसके संबंध में अन्य गतिविधियाँ, सेवाएँ, सुविधाएँ या संसाधन जो हम अपनी साइट पर उपलब्ध कराते हैं। उपयोगकर्ताओं से, उपयुक्त, नाम, ईमेल पता, मेलिंग पता के लिए कहा जा सकता है। हम क्रेडिट कार्ड की जानकारी एकत्र नहीं करते हैं। उपयोगकर्ता, तथापि, गुमनाम रूप से हमारी साइट पर जा सकते हैं। हम उपयोगकर्ताओं से व्यक्तिगत पहचान की जानकारी तभी एकत्र करेंगे जब वे स्वेच्छा से इस तरह की जानकारी हमारे पास जमा करेंगे। उपयोगकर्ता हमेशा व्यक्तिगत पहचान जानकारी देने से इनकार कर सकते हैं, सिवाय इसके कि यह उन्हें साइट से संबंधित कुछ गतिविधियों में संलग्न होने से रोक सकता है।

गैर-व्यक्तिगत पहचान की जानकारी

हम के बारे में उपयोगकर्ताओं को जब भी वे हमारी साइट के साथ बातचीत गैर-व्यक्तिगत पहचान की जानकारी एकत्र कर सकते हैं। गैर-व्यक्तिगत पहचान की जानकारी ब्राउज़र नाम, इस तरह के ऑपरेटिंग सिस्टम और इंटरनेट सेवा प्रदाताओं का उपयोग किया और इसी तरह की अन्य जानकारी के रूप में हमारी साइट के लिए कनेक्शन के उपयोगकर्ता साधन के बारे में कंप्यूटर और तकनीकी जानकारी के प्रकार के शामिल हो सकते हैं।

वेब ब्राउज़र कुकीज़

हमारी साइट उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने के लिए "कुकीज़" का उपयोग कर सकता है। उपयोगकर्ता के वेब ब्राउज़र रिकॉर्ड रखने प्रयोजनों के लिए अपने हार्ड ड्राइव पर कुकी रखता है और कभी कभी उनके बारे में जानकारी ट्रैक करने के लिए। उपयोगकर्ता अपने वेब ब्राउज़र को सेट करने के कुकीज़ मना करने के लिए, या आप सचेत करने के लिए जब कुकीज़ भेजा जा रहा है चुन सकते हैं। यदि वे ऐसा करते हैं, ध्यान रहे कि साइट के कुछ भागों ठीक ढंग से काम नहीं कर सकते।

कैसे हम एकत्र की गई जानकारी का उपयोग

YTpals निम्नलिखित उद्देश्यों के लिए उपयोगकर्ताओं की व्यक्तिगत जानकारी एकत्र और उपयोग कर सकते हैं:

- ग्राहक सेवा को बेहतर बनाने के लिए: आपके द्वारा दी गई जानकारी से हमें अपने ग्राहक सेवा अनुरोधों और समर्थन की अधिक कुशलता से प्रतिक्रिया करने में मदद मिलती है।
- हमारी साइट को बेहतर बनाने के लिए: हम आपके उत्पादों और सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए आपके द्वारा दी जाने वाली प्रतिक्रिया का उपयोग कर सकते हैं।

- एक प्रचार, प्रतियोगिता, सर्वेक्षण या अन्य साइट सुविधा चलाने के लिए: उपयोगकर्ताओं को उन सूचनाओं को भेजने के लिए, जिनके बारे में हमें लगता है कि वे उनके लिए रुचि रखते हैं।

- समय-समय पर ईमेल भेजने के लिए: हम उपयोगकर्ता पते और उनके आदेश से संबंधित अपडेट भेजने के लिए ईमेल पते का उपयोग कर सकते हैं। इसका उपयोग उनकी पूछताछ, प्रश्नों और / या अन्य अनुरोधों का जवाब देने के लिए भी किया जा सकता है। यदि उपयोगकर्ता हमारी मेलिंग सूची में ऑप्ट-इन करने का निर्णय लेता है, तो वे ईमेल प्राप्त करेंगे जिसमें कंपनी समाचार, अपडेट, संबंधित उत्पाद या सेवा की जानकारी आदि शामिल हो सकते हैं। यदि किसी भी समय उपयोगकर्ता भविष्य के ईमेल प्राप्त करने से सदस्यता समाप्त करना चाहते हैं, तो हम विस्तृत शामिल हैं प्रत्येक ईमेल के नीचे दिए गए निर्देशों को अनसब्सक्राइब करें।

कैसे हम आपकी जानकारी की सुरक्षा

हम अनाधिकृत उपयोग, परिवर्तन, प्रकटीकरण या विनाश आपकी व्यक्तिगत जानकारी, उपयोगकर्ता नाम, पासवर्ड, लेन-देन की जानकारी और हमारी साइट पर संग्रहीत डेटा की सुरक्षा के लिए उपयुक्त डेटा संग्रह, भंडारण और प्रसंस्करण प्रथाओं और सुरक्षा उपायों को अपनाने।

साइट और अपने उपयोगकर्ताओं के बीच संवेदनशील और निजी डेटा विनिमय एक SSL सुरक्षित संचार चैनल पर होता है और एन्क्रिप्टेड और डिजिटल हस्ताक्षर के साथ सुरक्षित है।

आपकी व्यक्तिगत जानकारी साझा करना

हम बेचते हैं, व्यापार, या किराए पर उपयोगकर्ता दूसरों के लिए व्यक्तिगत पहचान की जानकारी। हम दर्शकों और हमारे व्यापार भागीदारों, विश्वस्त सहयोगी और उद्देश्यों के ऊपर उल्लिखित के लिए विज्ञापनदाताओं के साथ उन के बारे में कोई व्यक्तिगत पहचान की जानकारी से जुड़े नहीं जेनेरिक एकत्रित जनसांख्यिकीय जानकारी साझा कर सकते हैं।

इस गोपनीयता नीति में परिवर्तन

YTpals में किसी भी समय इस गोपनीयता नीति को अपडेट करने का विवेक है। जब हम ऐसा करते हैं, तो हम इस पृष्ठ के तल पर अद्यतन तिथि को संशोधित करेंगे। हम उपयोगकर्ताओं को इस पृष्ठ की जाँच करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं कि हम अपने द्वारा एकत्रित की गई व्यक्तिगत जानकारी को सुरक्षित रखने में किस प्रकार मदद कर रहे हैं। आप स्वीकार करते हैं और सहमत होते हैं कि इस गोपनीयता नीति की समय-समय पर समीक्षा करना और संशोधनों के बारे में जानकारी प्राप्त करना आपकी ज़िम्मेदारी है।

इन शर्तों की अपनी स्वीकृति

इस साइट का उपयोग करके आप इस नीति की अपनी स्वीकृति दर्शाता है। यदि आप इस नीति से सहमत नहीं हैं, तो हमारी साइट का उपयोग नहीं करते। इस नीति में परिवर्तन की पोस्टिंग के बाद साइट का उपयोग जारी रखना उन परिवर्तनों की अपनी स्वीकृति माना जाएगा।

हम से संपर्क

आप इस साइट के साथ अपने व्यवहार में इस गोपनीयता नीति के बारे में किसी भी सवाल का, इस साइट की प्रथाओं, या है, तो हमसे पर संपर्क करें:

YTpals
https://www.ytpals.com
support@ytpals.zendesk.com

यह दस्तावेज़ पिछली बार जनवरी 22, 2019 पर अपडेट किया गया था

किसी में खरीदी
पूर्व