YouTube SEO

विज्ञापनों को खरीदे बिना अधिकतम जैविक विकास के लिए YouTube की सर्वोत्तम प्रथाओं का उपयोग करके अपने चैनल और वीडियो का अनुकूलन करें! हम YouTube चैनल ग्रोथ के लिए Google प्रमाणित हैं और जानते हैं कि इसे प्रदर्शन करने के लिए क्या चाहिए!

हम YouTube पर प्रदर्शन करना जानते हैं!

हमारे YouTube प्रमाणित विशेषज्ञ 2011 से YouTube एसईओ का प्रदर्शन कर रहे हैं। हम सर्वश्रेष्ठ और सबसे प्रभावी रणनीतियों को जानते हैं जो परिणाम देते हैं। हम आपके चैनल और वीडियो का पूरी तरह से मूल्यांकन करेंगे, फिर आपको इसे अनुकूलित करने और खोज परिणामों में उच्च रैंक करने के लिए विशिष्ट, विस्तृत और आसानी से पालन करने के निर्देश प्रदान करेंगे। इससे दर्शकों को सबसे ज्यादा फर्क पड़ता है, जो ऑर्गेनिक हैं।

YouTube SEO

YouTube चैनल का मूल्यांकन

आपके YouTube चैनल का एक गहन रिकॉर्ड किया गया वीडियो मूल्यांकन + अपने अगले चरणों के लिए अपने प्रतिस्पर्धियों + 5-चरण की कार्य योजना का विश्लेषण करें।

आपके 45+ मिनट के वीडियो में शामिल हैं:

  • पूर्ण चैनल मूल्यांकन
  • टिप्स आपके चैनल और वीडियो के लिए विशिष्ट है
  • अपने वीडियो और सामग्री रणनीति की समीक्षा करें
  • वीडियो और सदस्यता पाने के लिए राज
  • अपने प्रतिस्पर्धियों का विश्लेषण करें
  • आपके लिए विस्तृत 5-चरण कार्य योजना
  • प्रसव के समय: 4 से 7 दिन

YouTube वीडियो एसईओ

आपके YouTube वीडियो का पूर्ण मूल्यांकन, जिससे हम आपको एक उन्नत शीर्षक + विवरण + 5 कीवर्ड / हैशटैग दे सकते हैं।

सेवा में शामिल हैं:

  • पूर्ण वीडियो एसईओ मूल्यांकन
  • 1 बढ़ी हुई उपाधि
  • 1 बढ़ाया विवरण प्रदान किया गया
  • 5 शोधित खोजशब्द / हैशटैग
  • प्रसव के समय: 4 से 7 दिन

YouTube ग्राफिक डिज़ाइन

एक पेशेवर, पूरी तरह से YouTube चैनल बैनर और YouTube वीडियो थंबनेल को पुन: डिज़ाइन किया गया।

सेवा में शामिल हैं:

  • पेशेवर डिजाइन गुणवत्ता
  • कस्टम अपने ब्रांड से मेल करने के लिए
  • मजबूत और संलग्न डिजाइन
  • YouTube के लिए उचित आकार और गुणवत्ता
  • आपकी क्लिक-दर-दर (CTR) में सुधार करता है
  • प्रसव के समय: 1 से 4 दिन

YouTube चैनल समीक्षा FAQ

क्या आप एक छोटा YouTuber हैं जो अपने चैनल को विकसित करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं?

क्या आप अधिक विचार प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अनिश्चित हैं कि क्या करें?

क्या आपके पास प्लेटफ़ॉर्म के बारे में प्रश्न हैं, लेकिन किसी को भी नहीं जानते हैं जो आप पूछ सकते हैं?

यदि हां, तो हमारी YouTube चैनल मूल्यांकन सेवा आपके लिए है।

हमारे विशेषज्ञ स्वयं YouTubers हैं, जिनके लाखों YouTube दृश्य हैं, 1 मिलियन सदस्य हैं और कई वर्षों से वीडियो बना रहे हैं।

हमारे विशेषज्ञ YouTube को अंदर-बाहर जानते हैं और वे आपके ज्ञान को आपके साथ साझा करेंगे क्योंकि वे वीडियो पर आपके YouTube चैनल की गहन समीक्षा करते हैं।

हम आपके YouTube चैनल का पूरी तरह से मूल्यांकन और मूल्यांकन करके 45+ मिनट का वीडियो बनाएंगे। फिर, हम इसे YouTube पर अपलोड करेंगे, वीडियो को निजी बनाएंगे (केवल आपके लिए) और आपको इसका लिंक भेजेंगे ताकि आप अपना मूल्यांकन देख सकें जब भी आपके पास खाली समय हो!

1) हम आपके वीडियो की जांच करेंगे और आपको रचनात्मक आलोचना देंगे।

2) वॉच टाइम और ऑडियंस रिटेंशन बढ़ाने के लिए आप अपने वीडियो को बेहतर कैसे बना सकते हैं, इस पर टिप्स।

3) हम आपके शीर्षक और थंबनेल, सामग्री रणनीति, कीवर्ड और विवरण, होमपेज आदि की समीक्षा करेंगे।

4) हम आपके वीडियो को बढ़ावा देने और ग्राहकों को प्राप्त करने के बारे में हमारे रहस्यों को साझा करेंगे।

5) हम आपके प्रतियोगियों का विश्लेषण करेंगे और आपको बताएंगे कि उनसे बेहतर कैसे बनें।

6) 5-स्टेप एक्शन प्लान!

नहीं, हमें आपके लॉगिन क्रेडेंशियल की आवश्यकता नहीं है। हम आपके YouTube चैनल पर लॉग इन नहीं करते हैं।

हम आपको आपके चैनल का पूरी तरह से मूल्यांकन करने के लिए 45+ मिनट का वीडियो प्रदान करेंगे और आप अपनी सुविधानुसार हमारे द्वारा सुझाए गए विचारों / परिवर्तनों को लागू कर सकते हैं।

हाँ! हम हर YouTube चैनल प्रकार के साथ काम करते हैं और हम आपकी वृद्धि में आपकी मदद कर सकते हैं, चाहे आपकी सामग्री कितनी भी श्रेष्ठ क्यों न हो।

हाँ! हम वीडियो पर आपके चैनल की समीक्षा करेंगे और अंग्रेजी बोलेंगे, लेकिन हम आपकी पसंदीदा भाषा में अनुवादित उपशीर्षक प्रदान करेंगे।

यह आपको वीडियो के साथ देखने की अनुमति देगा, जबकि उपशीर्षक पढ़कर आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप जो कुछ भी कह रहे हैं, वह आपको समझ में आएगा।

हमारे द्वारा उपयोग किया जाने वाला अनुवाद सॉफ़्टवेयर उत्कृष्ट है और आपकी पसंदीदा भाषा में अनुवाद करने का बहुत अच्छा काम करेगा। आप पूरी तरह से समझ जाएंगे कि हम आपके मूल्यांकन में क्या कह रहे हैं।

हाँ! हम वीडियो पर आपके चैनल की समीक्षा करेंगे और अंग्रेजी बोलेंगे, लेकिन हम आपकी पसंदीदा भाषा में अनुवादित उपशीर्षक प्रदान करेंगे।

यह आपको वीडियो के साथ देखने की अनुमति देगा, जबकि उपशीर्षक पढ़कर आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप जो कुछ भी कह रहे हैं, वह आपको समझ में आएगा।

हमारे द्वारा उपयोग किया जाने वाला अनुवाद सॉफ़्टवेयर उत्कृष्ट है और आपकी पसंदीदा भाषा में अनुवाद करने का बहुत अच्छा काम करेगा। आप पूरी तरह से समझ जाएंगे कि हम आपके मूल्यांकन में क्या कह रहे हैं।

आपके द्वारा हमसे प्राप्त वीडियो 45+ मिनट लंबा और आपके YouTube चैनल पर बहुमूल्य अंतर्दृष्टि से भरा होगा।

अपना ऑर्डर देने के बाद, आमतौर पर हमें आपके चैनल मूल्यांकन को पूरा करने में 3-7 दिन लगते हैं।

YouTube वीडियो एसईओ अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

हम आपको एक शीर्षक, विवरण और कीवर्ड / हैशटैग देने के लिए सर्वोत्तम प्रथाओं और प्रीमियम अनुसंधान उपकरणों के संयोजन का उपयोग करते हैं जो आपको बेहतर रैंक करने, अधिक पेशेवर दिखने और आपके वीडियो के क्लिक-थ्रू-दर (CTR) को बढ़ाने में मदद करेंगे।

नहीं, हमें आपके लॉगिन क्रेडेंशियल की आवश्यकता नहीं है। हम आपके YouTube चैनल पर लॉग इन नहीं करते हैं। इसके बजाय, हम आपको एक विस्तृत और आसानी से समझने वाले दस्तावेज़ प्रदान करते हैं ताकि आप स्वयं कस्टम सुझावों को लागू कर सकें। यह आसान है और आप स्वयं बदलावों को लागू करना पसंद करेंगे, क्योंकि यह आपको YouTuber के रूप में सीखने और बढ़ने में मदद करेगा।

हाँ! हम हर YouTube चैनल प्रकार के साथ काम करते हैं और हम आपकी वृद्धि में आपकी मदद कर सकते हैं, चाहे आपकी सामग्री कितनी भी श्रेष्ठ क्यों न हो।

हां और नहीं। आइए हम बताते हैं ... हमारी मूल भाषा अंग्रेजी है। चूंकि हम आपको सर्वोत्तम गुणवत्ता सेवा प्रदान करना चाहते हैं, इसलिए हम दुर्भाग्यवश आपको किसी अन्य भाषा में हमारी एसईओ समीक्षा प्रदान नहीं कर सकते।
हालाँकि ... हम आपकी सेवा अंग्रेजी में दे सकते हैं, फिर आप इसे अपनी भाषा में बदलने के लिए Google अनुवाद का उपयोग कर सकते हैं। Google अनुवाद अनुवाद का उत्कृष्ट कार्य करता है, इसलिए आप इन सेवाओं से बहुत लाभ उठा पाएंगे, भले ही आपका चैनल किसी अन्य भाषा में हो।

यह आपके लक्ष्यों के आधार पर भिन्न हो सकता है। आमतौर पर, हमारे सुझावों को लागू करने के बाद, आप पहले महीने के दौरान धीमी वृद्धि देखेंगे क्योंकि YouTube तुरंत परिणाम अपडेट नहीं करता है। फिर, चल रहे महीनों के लिए, गति बढ़ेगी और महीने-दर-महीने जारी रहेगी। यह एक परिवहन ट्रक की तरह है ... परिणाम धीमी गति से शुरू होंगे, लेकिन एक बार गति बढ़ने पर, आप पूरी गति से आगे बढ़ेंगे! ये परिणाम मान रहे हैं कि आपने हमारे सुझाव लागू कर दिए हैं और आप गुणवत्ता की सामग्री भी पोस्ट कर रहे हैं। सामग्री की गुणवत्ता की परवाह किए बिना, हमारी सेवाएं मदद करेंगी, लेकिन सामग्री जितनी अधिक होगी, आपके सुझावों को लागू करने के बाद आप उतने ही बेहतर परिणाम देखेंगे।

YouTube ग्राफिक डिज़ाइन अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

ऑनलाइन दुनिया में पहली छापें बेहद महत्वपूर्ण हैं। यदि कोई आपके चैनल पर जाता है और एक बैनर और वीडियो थंबनेल नहीं देखता है जो उनका ध्यान आकर्षित करता है, तो वे बहुत तेज़ी से बैक बटन दबाएंगे। जब आप ग्राफिक्स अपलोड करते हैं और आपकी बढ़ी हुई, पेशेवर "स्टोरफ्रंट" देखते हैं, तो हमारी पेशेवर डिज़ाइन सेवा आपके चेहरे पर एक मुस्कान डाल देगी। 

यदि आप एक नज़र डालते हैं, तो आप देखेंगे कि सभी प्रमुख YouTubers अपने वीडियो को पॉप बनाने और अधिक क्लिक प्राप्त करने के लिए कस्टम वीडियो थंबनेल का उपयोग कर रहे हैं। गुणवत्ता, कस्टम थंबनेल आपके वीडियो को उन वीडियो से बाहर खड़ा कर देता है जो आपके विचार से अधिक हो सकते हैं या आपसे अधिक लोकप्रिय हो सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके वीडियो को खोज परिणामों में कम स्थान दिया गया है, तो एक कस्टम थंबनेल उनका ध्यान आकर्षित करेगा और इसलिए उन्हें आपके वीडियो पर जाने के लिए प्रोत्साहित करेगा। 

कस्टम थंबनेल आपकी YouTube और Google खोज रैंकिंग को बेहतर बनाने में भी मदद करते हैं, इस प्रकार आपके लिए अधिक जैविक ट्रैफ़िक बनाते हैं।

नहीं, हमें आपके लॉगिन क्रेडेंशियल की आवश्यकता नहीं है। हम आपके YouTube चैनल पर लॉग इन नहीं करते हैं। इसके बजाय, हम आपको ग्राफिक्स प्रदान करते हैं ताकि आप उन्हें खुद अपलोड कर सकें। यह आसान है और आप खुद बदलाव करना पसंद करेंगे, क्योंकि यह आपको YouTuber के रूप में सीखने और बढ़ने में मदद करेगा।

हाँ! हम हर YouTube चैनल प्रकार के लिए ग्राफिक्स डिज़ाइन कर सकते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी सामग्री कितनी अच्छी है।

बस हमसे संपर्क करें, समझाएं कि आप क्या बदला हुआ देखना चाहते हैं और हम संशोधन करेंगे! अंत में, हम चाहते हैं कि आप अपने द्वारा प्राप्त ग्राफिक्स को पसंद करें और अपने YouTube चैनल पर पोस्ट करें।

यह आपके लक्ष्यों के आधार पर भिन्न हो सकता है। आमतौर पर, हमारे ग्राफिक्स को लागू करने के बाद, आप पहले महीने के दौरान धीमी वृद्धि देखेंगे क्योंकि YouTube तुरंत परिणाम अपडेट नहीं करता है। फिर, चालू महीनों के लिए, गति बढ़ेगी और महीने-दर-महीने जारी रहेगी। यह एक परिवहन ट्रक की तरह है ... परिणाम धीमी गति से शुरू हो जाएंगे, लेकिन एक बार गति बढ़ने पर, आप पूरी गति से आगे बढ़ेंगे! ये परिणाम मान रहे हैं कि आपने हमारे ग्राफिक्स लागू कर दिए हैं और आप गुणवत्ता की सामग्री भी पोस्ट कर रहे हैं। सामग्री की गुणवत्ता की परवाह किए बिना, हमारी सेवाएं मदद करेंगी, लेकिन सामग्री जितनी अधिक होगी, उतने ही बेहतर परिणाम आपके ग्राफिक्स को लागू करने के बाद दिखाई देंगे।

किसी में खरीदी
पूर्व